Header Ads

ad728
  • NP Tech Breaking News

    कोरोना पॉजिटिव - छत्तीसगढ़ गौरेला गोरखपुर ग्राम पंचायत पूरी तरह से सील

    कोरोना पॉजिटिव छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी शिखा राजपूत तिवारी ने तहसील पेंड्रारोड़ ग्राम पंचायत गोरखपुर के एक व्यक्ति के जिला डिंडोरी (मध्यप्रदेश) में कोरोना पॉज़िटिव मिलने के कारण ग्राम पंचायत गोरखपुर को आदेश जारी कर पूर्णतया सील कर दिया है। बता दें जिस किशोर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उसका छत्तीसगढ़ कनेक्शन भी है। .............................


    · आदेश में उल्लेखित है कि कोरोना संक्रमण के रोकथाम हेतु ग्राम पंचायत गोरखपुर (सभी आश्रित ग्राम सहित), तहसील पेंड्रारोड की सभी सीमाओं को पूर्णतया सील किया जाता है।

    ·  शासकीय दायित्व के निर्वहन में लगे वाहनों को छोड़कर शेष अन्य वाहनों के ग्राम पंचायत गोरखपुर तहसील पेंड्रारोड की सीमाओं में प्रवेश एवं निकास पर तत्काल प्रतिबंध लगाया जाता है

    ·   ग्राम पंचायत गोरखपुर की सीमाओं में आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति होम डिलीवरी के माध्यम से की जाएगी।

    ·   यह आदेश 20 अप्रैल की मध्यरात्रि से 23 अप्रैल की मध्यरात्रि तक प्रभावी रहेगा। यह आदेश तत्काल प्रभावशील होगा।

    क्या हैं कोरोना कनेक्शन ..

    ·   छत्तीसगढ़ के नए जिले पेंड्रा- गौरेला- मरवाही में सब्जी की गाड़ियों के लिए काम करने वाला एक नाबालिग  किशोर सोमवार को कोरोना पॉजिटिव मिला है।

    ·   मिली जानकारी के मुताबिक नाबालिग  मध्यप्रदेश के डिंडौरी का रहने वाला है और सब्जी की गाड़ियों में काम करते गौरेला पहुंचा था, जांच के बाद नाबालिग मध्यप्रदेश के डिंडौरी में पॉजिटिव पाया गया है।

    ·   जैसे ही डिंडौरी से नाबालिग के संक्रमित होने की रिपोर्ट पेंड्रा- गौरेला- मरवाही कलेक्टर शिखा राजपूत तिवारी को मिली। तत्काल कलेक्टर ने गोरखपुर ग्राम पंचायत को पूरी तरह सील कर दिया है।

    ·   बताया जा रहा है 14 साल का यह किशोर 15 अप्रैल तक गौरेला में ही था, 16 अप्रैल को सब्जी लेकर करंजिया आया था। 18 अप्रैल को उसका सेंपल जांच के लिए जबलपुर भेज गया था।

    ·   गौरेला में नाबालिग के मामा और उनका परिवार रहता है, काम के सिलसिले में यहां उनका आना जाना रहता था। गौरेला में रहकर ही वो काम किया करता था। 

    ·  बताया जाता है कि 16 अप्रैल को ये लड़का करंजिया चला गया था जहां इसका कोरोना टेस्ट हुआ, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है।

    ·  फिलहाल जिला कलेक्टर शिखा राजपूत तिवारी ने गोरखपुर गांव को सील करके तत्काल आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दे दिए हैं।

    https://www.facebook.com/pushpendra.pushpendra.75286100 https://twitter.com/ArmoPushpendra https://www.instagram.com/?hl=en https://www.youtube.com/?gl=GB https://web.whatsapp.com https://www.instagram.com/p/B-Pnq9jJkE2598tHbxjYQmighIh7H-xD72-0nY0/?igshid=n08utqdpj4af

    No comments

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728